EntertainmentUncategorized

wow! Lal singh chadha Trailer की लाइव स्ट्रीम, होगी 29 मई आईपीएल समापन समारोह में

Lal singh chadhaTrailer

करीना कपूर और आमिर खान की फिल्म Lal singh chadha Trailer की रिलीज डेट के लिए फैंस बहुत समय से बेसब्री के साथ प्रतीक्षा कर रहे हैं तो अब उन फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। जो ख़बरें सामने निकल कर आ रही हैं वह ये हैं कि करीना कपूर और आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म Lal singh chadhaTrailer को आईपीएल समापन समारोह के दौरान लांच करने की योजना बनायी जा रही है।

Lal Singh Chadda
Lal Singh Chadda

29 मई 20022 को होगा आईपीएल समापन समारोह

दोस्तों, जिस प्रकार फिल्म मेकर्स और खुद आमिर खान आईपीएल समापन समारोह में Lal singh chadhaTrailer लॉन्च करने के लिए बिलकुल तैयार बैठे हुए हैं तो हम आपको बता दें कि आपको इसके लिए अब ज्यादा लम्बा इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा। यह क्रिकेट समारोह यानी आईपीएल का भव्य समारोह 29 मई 2022 के दिन हो रहा है तो बस छोटा सा इंतज़ार और।

Lal Singh Chadda
Lal Singh Chadda

फिल्म इसी साल 14 अप्रैल को होने वाली थी रिलीज

फिल्म लाल सिंह चड्ढा इसी साल 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन फिर फिल्म मेकर्स द्वारा इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया ऐसा कोविड महामारी के चलते किया गया था। अब यह फिल्म सिनेमाघरों में 22 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

यह भी पड़ें – जल्द करेंगे बॉलीवुड डेब्यू पूनम ढिल्लो की बेटी संग सनी देओल के बेटे, जाने किस फिल्म से

मैच के दूसरे रणनीतिक वक़्त के समय होगा लाइव स्ट्रीम

जैसी कि खबर आ रही है Lal singh chadhaTrailer को उस समय लाइव स्ट्रीम किया जाएगा जब फाइनल मैच का दूसरा रणनीतिक ब्रेक चल रहा होगा। यह मैच आईपीएल में 29 मई के दिन खेला जाएगा।

Lal Singh Chadda
Lal Singh Chadda

फिल्म में मुख्य रोल में हैं आमिर खान और करीना कपूर

इस फिल्म में आपको मुख्य रोल में आमिर खान दिखाई देने वाले हैं और उनकी प्रेमिका के रूप में करीना कपूर फिल्म में आपको दिखाई देंगे तो वहीँ पर टॉलीवुड कलाकार नागा चैतन्य भी आपको दिखाई देने वाले है। इस फिल्म में मोना सिंह भी आपको अहम् रोल में नज़र आएँगी। फिल्म अद्वैत चन्दन द्वारा निर्देशित की गयी है।

यह भी पड़ें – आज होगी कनिका कपूर की दूसरी शादी, मेंहदी सेरेमनी की तस्वीरें हुई वायरल

दोस्तों, आपको भी क्या इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है और फिल्म मेकर्स द्वारा पहली बार किसी क्रिकेट मैच के बीच ट्रेलर का रिलीज करने के आईडिया को आप कैसे देखते हैं कमेंट में ज़रूर बताइयेगा। धन्यवाद !

Rate this post

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button