EntertainmentUncategorized

शाहरुख़ खान क्यों छुपा रहे हैं चेहरा, जाने क्या तरीका अपनाया

Why Bollywood actor Shahrukh Khan Hide their face

शाहरुख़ खान आज भी बॉलीवुड का दमदार चेहरा बने हुए हैं भले ही उनकी काफी दिनों से कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पानी नहीं मांग रही। हम यहाँ पर उस सोशल मीडिया पर हुई वायरल वीडियो के बारे में बात कर रहे हैं जिसमे किंग खान छाते से अपना चेहरे को छुपाते नज़र आ रहे हैं। अब वह ऐसा क्यों कर रहे हैं इस बात को आप भी जानना चाह रहे होंगे।

यह भी पड़ें – करण जौहर अब बनाएंगे एक्शन फिल्म, 50वे जन्म दिन पर किया खुलासाhttps://tourkro.in/karan-johar-announces-action-films-are-already-guessing/

खुद को छिपा रहे हैं कैमरे से

वायरल वीडियो में किंग खान यानी शाहरुख़ खान अपनी कार से निकलकर अपने प्राइवेट एयरपोर्ट के अंदर जाते हुए नज़र आ रहे हैं लेकिन जब उनकी तस्वीर लेने की कोशिश की जाती है तो वह अपनी तस्वीर देना पसंद नहीं करते और अपने चेहरे को छुपाने के लिए एक छाते का प्रयोग करते हैं जिसे देखकर उन फैंस बहुत हैरान होते हैं।

शाहरुख़ खान क्यों छुपा रहे हैं चेहरा

शाहरुख़ खान क्यों छुपा रहे हैं चेहरा

वायरल वीडियो को देखकर उनके फैंस इसलिए हैरान हो रहे हैं कि उन्हें समझ नहीं आ रहा कि शाहरुख़ खान अपने चेहरे को आखिर क्यों छुपा रहे हैं, क्योकि उन्होंने इसके लिए जो छाता प्रयोग किया है जिससे उनके चेहरे की तस्वीर नहीं आ पा रही है तो हम आपको बता दें उस जगह पर न तो बारिश हो रही है और न ही धूप, जिससे बचने के लिए वह छाते का प्रयोग कर रहे हैं तो सीधी सी बात है कि वह छाते का प्रयोग अपने चेहरे को छुपाने के लिए ही कर रहे हैं।

जरूर पड़ें – क्रिकेट स्टार शिखर धवन करेंगे बॉलीवुड डेब्यू इस फिल्म से, 2022 में होगी रिलीज

शाहरुख़ खान क्यों छुपा रहे हैं चेहरा

यह है राज इसके पीछे

हम आपको बता दें शाहरुख़ खान इस समय अपनी फिल्म डंकी में व्यस्त चल रहे हैं उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें लम्बे बालों और लम्बी दाढ़ी में पोस्ट की हैं तो वही सब वह छाते से छुपाने कोशिश कर रहे थे। शाहरुख़ खान इस समय कई फिल्मों पर काम कर रहे हैं जो जल्दी ही आपके सामने होंगी इसमें ‘लॉयन’, धूम 4, ‘ऑपरेशन खुकरी’ और डॉन 3 मुख्य हैं।

शाहरुख़ खान क्यों छुपा रहे हैं चेहरा

दोस्तों, आप क्या सोचते हैं इनमे से कौनसी फिल्म शाहरुख़ खान की बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर पाएगी कमेंट में हमें ज़रूर बताए। धन्यवाद ,

Rate this post

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button