UncategorizedEntertainment

Upcoming action movies 2022 in Hindi, ज़रूर जाने

आपके एंटरटेनमेंट के लिए रिलीज होने को तैयार

Upcoming action movies 2022 in Hindi

2022 का जून महीना आ चूका है जानते हैं Upcoming action movies 2022 in Hindi कई बेहतरीन फ़िल्में रिलीज भी हो चुकी हैं और कई बहुत अच्छी फ़िल्में अभी 2022 में रिलीज होने वाली हैं तो आइये हम आपको बताते हैं 2022 में अभी और कौन-कौन सी फ़िल्में रिलीज होना बाकी हैं और इनमे से कुछ फिल्मों का तो आपको भी बेसब्री से इंतज़ार होगा।

Shamshera (शमशेरा)

Upcoming action movies 2022 in Hindi
Shamshera action movie

रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ Upcoming action movies 2022 in Hindi में से एक है जिसके रिलीज होने के इंतज़ार में दर्शक पलकें बिछाए हुए बैठे हैं तो अब आपको ज्यादा इंतज़ार इस फिल्म का नहीं करना पड़ेगा क्योंकि फिल्म के रिलीज होने की डेट सामने आ गयी है। यह फिल्म 22 जुलाई को सिनेमा घरों में आपको देखने को मिल जायेगी हाँ जी, ‘शमशेरा’ 22 जुलाई को रिलीज हो रही है।

एक्शन से भरपूर एक मज़ेदार थ्रिलर फिल्म

शमशेरा फिल्म में आपको ज़बरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है ज़बरदस्त एक्शन से भरपूर यह फिल्म एक मज़ेदार थ्रिलर फिल्म है कुल मिलाकर यह फिल्म आपके पैसे का आपको पूरा एन्जॉय कराएगी। यशराज फिल्म्स बैनर तले बनी यह फिल्म हिंदी के साथ तमिल और तेलगु भाषा में भी रिलीज होने के लिए बिलकुल तैयार है।

रणबीर कपूर की दोहरी भूमिका

Upcoming action movies 2022 in Hindi में आपको रणबीर कपूर दोहरी भूमिका में नज़र आने वाले हैं वह बाप और बेटे दोनों के किरदार को इस फिल्म में निभा रहे हैं। ज़ारी हुए टीजर में वह कहते हुए नज़र आ रहे हैं ” कोई भी आपको स्वतंत्रता नहीं देता है इसे आपको जीतना होगा। कर्म से डकैत धर्म से आज़ाद शमशेरा” Upcoming action movies 2022 in Hindi।

फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी क्या है ये तो पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाया है और न ही इसकी कोई भी आधिकारिक पुष्टि हो पायी है लेकिन सूत्रों के द्वारा जो बात निकलकर सामने आ रही है और टीजर से भी यही पता चलता है कि फिल्म कि कहानी भारत के स्वतंत्र होने से पहले डकैतों के जीवन पर आधारित है।

स्टार कास्ट

करण मल्होत्रा के द्वारा निर्देशित 2022 में रिलीज होने वाली एक्शन मूवीज में रणबीर कपूर, वाणी कपूर, संजय दत्त, आशुतोष राणा, रोनित रॉय. आहाना कुमारा और सौरभ शुक्ल मुख्य रोल निभा रहे हैं। फिल्म एक पीरियड एक्शन ड्रामा है जो भारत के स्वतंत्र होने से पहले के समय को दिखती है।

ये भी पढ़ें –

सब छोड़ कर भाग रहे सलमान खान की ‘कभी ईद कभी दिवाली’, अब क्या करेंगे सलमान

सलमान खान को धमकी होगा सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल, फिल्म इंडस्ट्री में मचा हाहाकार

Visfot ( विस्फोट )

एक और मनोरंजक फिल्म रिलीज होने के इंतज़ार में रास्ता देख रही है और वह फिल्म है फरदीन खान द्वारा अभिनीत ‘विस्फोट’, इस फिल्म में फरदीन खान एक लम्बे समय बाद कमबैक कर रहे हैं इससे पहले वह फिल्म ‘ दूल्हा मिल गया’ में 2010 में नज़र आये थे। हम आपको बता दें 14 साल बाद फरदीन खान और रितेश देशमुख एक साथ फिल्म में नज़र आने वाले हैं।

visfot action movie
visfot action movie

भूषण कुमार ने फिल्म को लेकर कहा

भूषण कुमार जो इस फिल्म को प्रोडूस कर रहे हैं वह कहते हैं कि वे हमेशा ही कुछ नया करने की कोशिश में लगे रहते हैं और इस फिल्म में उनके पास संजय गुप्ता है जिनकी फ़िल्में बनाने की एक सिग्नेचर शैली है। वे आगे कहते हैं कि रितेश, फरदीन से लेकर टीम तक सब फिल्म के तितल की तरह आग से भरे पड़े हैं।

वेनेजुएला की फिल्म का ऑफिशियल हिंदी रीमेक

‘ विस्फोट’ फिल्म वेनेजुएला की फिल्म रॉक, पेपर, सीजर्स का ऑफिशियल हिंदी रीमेक है।ये फिल्म को 2012 में रिलीज हुई थी और इसने 85वे ऑस्कर अवार्ड में फॉरेन लेंगुएज का बेस्ट अवार्ड जीता था।

स्टार कास्ट

Visfot movie team
Visfot movie team

विस्फोट फिल्म में फरदीन खान 11 साल बाद कमबैक कर रहे हैं तो वहीँ रितेश देशमुख के साथ 14 साल बाद स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। फरदीन खान और रितेश देशमुख के साथ इस फिल्म में प्रिया बापट और क्रिस्टल डिसूज़ा मुख्य रोल निभा रहे हैं। फिल्म को डायरेक्ट संजय कूकी गुलाटी कर रहे हैं तथा प्रोडूसर संजय गुप्ता हैं।

Mission Majnu ( मिशन मजनू )

आपके इंटरटेनमेंट के लिए 2022 की एक और एक्शन मूवी जल्दी ही रिलीज होने जा रही है। एक रॉ एजेंट की कहानी को इस फिल्म में आप देखेंगे जो पाकिस्तान की धरती पर भारत के एक बड़े महत्वकांक्षी ऑपरेशन के ऊपर केंद्रित है। फिल्म 1970 के दशक में कुछ सच्ची घटनाओं से प्रेरित होकर बनायी गयी है।

Mission Majnu
Mission Majnu

एक पारिवारिक जासूसी थ्रिलर

फिल्म एक बहुत ज़बरदस्त जासूसी थ्रिलर है जो हमारे देश के साहसी सपूतों के ऊपर है जो अपने देश के लिए अपनी जान को बिना सोचे यूँ ही कुर्बान करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं और देश के दुश्मनों के बीच रहकर अपने देश की सेवा करते हैं तो आपको यह फिल्म ज़रूर देखनी चाहिए। क्योंकि ये वह जांबाज है जो परदे के पीछे से देश के आतंकवादियों से हमारी रक्षा करते हैं और हम उनके बारे में कभी जान भी नहीं पाते। इस फिल्म में ऐसे ही कुछ सच्चे हीरो की कहानी को दिखाया गया है।

स्टार कास्ट

शांतनु बागची भी इस फिल्म के निर्देशन के साथ अपने कॅरियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। फिल्म में लीड रोल में सिद्धार्थ मल्होत्रा होंगे और सोशल मीडिया पर अपनी बहुत अच्छी पकड़ बनाये हुए बहुत पॉपुलर अभिनेत्री रश्मिका मंदना सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखाई देंगी। हम आपको बता दें रश्मिका इस फिल्म के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं।

इस दिन हो रही रिलीज

हमारे सच्चे देशभक्तों की कहानी को परदे पर लेकर आने वाली ये फिल्म 10 जून को सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही है तो अब आप भी तैयार हो जाइये अपने देश और देश के लोगों के लिए अपनी जान देने वाले सच्चे वीर सपूतों के धमाल को देखने के लिए जिससे दुश्मन भी थर-थर काँपता है।

दोस्तों, आपको किस फिल्म का इंतज़ार है हमें कमैंट्स में ज़रूर बताएं और हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करना न भूलें। धन्यवाद,

4.9/5 - (12 votes)

Related Articles

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button