खुलेगा सुशांत सिंह राजपूत की मौत का रहस्य, दोस्त बताएगा अब NCB को, क्या हुआ था?

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स मामले से जुडी अभिनेता के दोस्त सिद्दार्थ पिठानी की उभरी कथित भूमिका को लेकर NCB ( नारकोटिक्स कण्ट्रोल ब्यूरो ) ने शुक्रवार को हैदराबाद से गिरफ्तार कर लिया है और उसे मुंबई लेकर आ गयी है। उम्मीद है कि अब सुशांत सिंह राजपूत की मौत का रहस्य शायद खुल जाए। पिठानी उन चार लोगों में से है जिसने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उन्हें सबसे पहले देखा था।

सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत सिंह राजपूत

सबसे पहले सिद्दार्थ पिठानी ने ही देखा था मृत सुशांत सिंह राजपूत को

पिठानी ने ही सुशांत के गले से बंधा कपडा काटकर दुसरे दोस्त की मदद से फंदे से उतारा था। हालांकि उससे पहले भी कई बार इस केस को लेकर पूछताछ की जा चुकी है लेकिन अब इसे NCB ने गिरफ्तार किया है जो ड्रग्स मामले से जुड़े तार को सुलझाएगी। जिससे हो सकता है मालूम चल जाए की सुशांत सिंह राजपूत ने आत्म-हत्या की थी या सच में ही उनकी हत्या की गयी थी।

यह भी पढ़ें-

Mia khalifa Tiktok Account Ban In Pak

Radhika Apte Nude Video Viral

पिठानी सुशांत सिंह राजपूत के साथ रहता था

पिठानी सुशांत सिंह राजपूत का काफी अच्छा दोस्त बन चुका था और वह उनके साथ बांद्रा स्तिथ फ्लैट में रहता था। सुशांत सिंह से उसकी मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के द्वारा ही हुई थी और यह दोस्ती इतनी अच्छी दोस्ती में बदल गयी की पिठानी सुशांत के पास ही आ गया और उनके साथ ही रहने लगा। निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में NCB की टीम पिठानी की तलाश कर रही थी अब टीम को सूचना मिली थी कि पिठानी हैदराबाद में है।

कई बार बदल चुका है पिठानी बयान

पिठानी सुशांत सिंह राजपूत के बहुत करीबी दोस्तों में से एक था और यहाँ तक कि वह उनके फ्लैट में साथ में ही रहता था। सुशांत को मौत के बाद सबसे पहले देखने वालों में भी वही था इसलिए पुलिस ने और फिर सीबीआई ने भी कई बार उससे पूछताछ की थी लेकिन वह बार बार अपने बयान बदलता रहा। लेकिन ड्रग्स मामले के सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती जो उनकी प्रेमिका थीं और उनके भाई का नाम भी सामने आया। सुशांत के घरवालों ने तो रिया पर ही सुशांत की मौत का सीधा सीधा आरोप लगाया।

अब मुंबई में NCB करेगी पिठानी से पूछताछ

NCB पिठानी से पूछताछ के लिए हैदराबाद से गिरफ्तार करके मुंबई ले आयी है जहाँ उससे गहन पूछताछ होगी जिससे कई राज सामने आने की उम्मीद है। ऐसा भी हो सकता है कि ड्रग्स मामले में इस पूछताछ में बॉलीवुड के कुछ और लोगों के नाम भी सामने आ जाएँ। हम आपको बता दें कि पिछले साल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने किराए के बांद्रा स्तिथ फ्लैट में कपडे से लटके पाए गए थे।


पुलिस ने इसे आत्महत्या घोषित कर दिया था लेकिन बॉलीवुड से ही कई आवाजें उठीं जिनमे कहा गया कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि, उसकी हत्या की गयी है तो सोशल मीडिया से भी फैंस ने ज़बरदस्त आवाज उठायी इसकी सीबीआई जाँच हो, तब सीबीआई जांच के आदेश दिए गए, लेकिन रिजल्ट आरुषि तलवार वाले डबल मर्डर केस की याद दिला रहा है जिसमे भी पहले पुलिस नयी -नयी थ्योरी पेश करती रही उसके बाद सीबीआई सिर खापाती रही लेकिन रहस्य कभी नहीं सुलझ पाया।

हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करें।

Hello, everyone Myself Anmol Mishra I'm from Rampur Uttar Pradesh. Welcome to our blog Tourkro Here we will provide you only interesting and original content, which you will like very much.

Leave a Reply

Share via
Copy link
Powered by Social Snap
%d bloggers like this: