Entertainment

Sapna Choudhry new latest song : सपना ने एक बार फिर अपने गाने से लगा दी आग

Sapna Choudhry new latest song

Sapna Choudhry new latest song
Sapna Choudhry new latest song

आज जानी- मानी डांसर सपना चौधरी किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं आज सोमवार जैसे ही Sapna Choudhry new latest song रिलीज हुआ उन्होंने फैंस के दिलों में आग लगा दी, जब भी उनका कोई भी गाना दर्शकों को देखने के लिए मिलता है तो उनके चाहने वाले जिसकी एक बहुत बड़ी संख्या है उनके ठुमके और उनकी अदाओं को देखकर झूम उठते हैं और ऐसा ही फिर एक बार हुआ है। Sapna Choudhry new latest song ‘नाचण की तोल’ रिलीज हुआ कुछ ही घंटों में ८ लाख व्यूज आ गए।

फैंस जमकर कर रहे हैं कमैंट्स

Also read –

Kapil Sharma : एक बार फिर से विवादों में, 2015 में कॉन्ट्रेक्ट तोडा और पैसा भी नहीं किया वापस

Ketaki chitale: एक्ट्रेस संग पुलिस कस्टडी में छेड़छाड़ और जेल में पिटाई, जाने क्या है मामला

‘नाचण की तोल’ Sapna Choudhry new latest song के रिलीज होते के साथ ही फैंस के कमैंट्स का सिलसिला शुरू हो गया। फैंस सपना के इस सांग को बहुत पसंद कर रहे हैं। इस गाने में सपना का लुक भी बहुत शानदार दिखाई दे रहा है और वह कई ड्रेस में नज़र आ रही हैं। लहंगे में तो सपना अपने फैंस के दिल पर छुरियां चला रही हैं।

डांस में उनका सानी नहीं फिर किया साबित

सपना डांस के मामले में किसी को भी टक्कर दे सकती हैं इस मामले में उनका कोई सांई नहीं है यह उन्होंने एक बार से इस सांग के द्वारा फिर साबित किया है। सपना ने अपने थूकों से अपने फैंस को दीवाना बना दिया है उनके फैंस सपना की इस परफॉर्मेंस से बहुत ज्यादा खुश हैं और बहुत पसंद कर रहे हैं। सपना इस सांग में बहुत ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

सांग की एक झलक इंट्राग्राम पर भी शेयर की

सपना चौधरी ने अपने इस गाने की एक छोटी सी झलक अपने इंट्राग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है। सपना के साथ इस सांग में भारत नेगी भी नज़र आ रहे हैं, सपना के इस सांग को प्रेम जांगड़ा ने लिखा है। सपना चौधरी का यह सांग अगर आपने अभी नहीं देखा है तो आप यूट्यूब पर देख सकते हैं, देखकर आप भी ज़रूर थिरकने को मज़बूर हो जाएंगे।

दोस्तों, आपको ये पोस्ट कैसी लगी ज़रूर बताएं और हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करना न भूलें। धन्यवाद

5/5 - (13 votes)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button