Entertainment

सलमान खान को धमकी होगा सिद्धू मूसेवाला जैसा हाल, फिल्म इंडस्ट्री में मचा हाहाकार

बॉलीवुड इस समय गैंगस्टर्स के निशाने पर

सलमान खान को धमकी

salman khan
सलमान खान को धमकी

अभी लोगों के जेहन से सिद्धू मुसेवाला की हत्या का गम और गुस्सा कम नहीं हुआ है बॉलीवुड में सबके चेहते सलमान खान को धमकी, सिद्धू मुसेवाला जैसा हाल करने की मिल गयी है। आप जानते ही हैं पंजाबी सिंगर सिद्धू मुसेवाला की अभी कुछ दिन पहले ही दिन-दहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गयी और पुलिस अपराधियों तक पहुँचने की कोशिश में लगी हुई है लेकिन अब सलमान खान को जान से मरने की धमकी के बाद पुलिस का सिर दर्द और बढ़ गया है।

पिता सलीम खान को मिला धमकी भरा लेटर

सलमान खान के पिता सुबह जब जॉगिंग करने गए हुए थे तो वह जिस बेंच पर बैठे उसी बेंच पर उन्हें यह धमकी भरा लेटर मिला। यह वही बेंच और जगह है जहाँ सलमान खान जॉगिंग के समय जाकर बैठते है। अब तो ऐसा लगता है जैसे बॉलीवुड इस समय गैंगस्टर्स के निशाने पर आ गया है। इस लेटर में सलमान खान के साथ उनके पिता सलीम खान को भी जान से मारने की धमकी दी गयी है।

पुलिस ने की जाँच शुरू

Salman Khan and Siddhu Musewala
Salman Khan and Siddhu Musewala

जैसे ही ये धमकी भरा लेटर पुलिस की जानकारी में आया तो पुलिस ने इसे गंभीर मानते हुए इसकी तुरंत जांच शुरू कर दी है और सलमान खान की सुरक्षा को बढ़ा दिया है वैसे सलमान खान की सुरक्षा पहले से ही मजबूत थी जिसे और भी ज्यादा मजबूत किया गया है।

रविवार को मिला धमकी भरा लेटर

सलमान खान के पिता सलीम खान को ये लेटर रविवार को उस समय मिला जब वह जॉगिंग करने के लिए निकले थे पुलिस की परेशानी इस बात को लेकर और बढ़ गयी की सलमान खान की सुरक्षा इतनी मजबूत होते हए किसकी हिम्मत उन्हें जान से मरने की धमकी देने की हो गयी। धमकी भरे लेटर में और क्या-क्या लिखा है ये तो पूरी जानकारी पुलिस ने नहीं दी है लेकिन मीडिया सूत्रों के हवाले से जो खबर सामने आयी है उससे ये पता चलता है कि सलमान खान को इस लेटर में उनका हाल सिद्धू मुसेवाला जैसा करने की धमकी दी गयी है।

जल्दी ही आएंगे इस फिल्म में नज़र

salman khan in tiger 3

अगर सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो इस समय सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ में बिजी हैं और जल्दी ही आपको इस फिल्म में वह नज़र आने वाले हैं इस फिल्म की शूटिंग ख़त्म होते ही सलमान खान अपनी अगली फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

दोस्तों, सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी को लेकर आप क्या सोचते हैं कमेंट में आप हमें ज़रूर बताएं धन्यवाद , ऐसे ही मनोरंजन की ख़बरें पढ़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़ें, आपका दिल से स्वागत है।

Rate this post

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button