Entertainment

सलमान खान धमकी केस में धरे 3 आरोपी, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

तीनों आरोपी मुंबई के रहने वाले

सलमान खान धमकी केस

सलमान खान धमकी केस में गिरफ्तारी शुरू, रविवार के दिन बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान खान के पिता सलीम खान को सलमान खान की जान को लेकर मिली धमकी भरे पत्र के मिलने के बाद आज सोमवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है। हम आपको बता दें रविवार जब सुबह सलमान खान के पिता सलीम खान जॉगिंग के लिए गए तो वह जिस बेंच पर अक्सर बैठते हैं उसी बेंच पर एक पत्र रखा हुआ था जिसमे सलमान खान का हाल सिद्धू मूसेवाला की तरह करने के लिए कहा गया था।

salman khan dhamki case
salman khan

गिरफ्तार आरोपी मुंबई के रहने वाले

दिल्ली पुलिस ने जिन तीन आरोपियों को सलमान खान धमकी केस में गिरफ्तार किया है उनमे से तीनों ही आरोपी मुंबई के वशी इलाके के रहने वाले हैं और उनके नाम रजत जाट,सुमित बिठोड़ी और अमित छोटा हैं इन्होने ही सलमान खान के लिए धमकी भरा पत्र लिखा था। इन्होने सलमान खान को जान से मरने की धमकी देते हुए सिद्धू मूसेवाला का नाम लेते हुए लिखा था की सलमान खान के साथ भी ऐसे ही होगा जैसा की सिद्धू मूसेवाला के साथ हुआ। हम ाको बता दें सिद्धू मूसेवाला जोकि एक पंजाबी सिंगर थे दिन-दहाड़े गोलियां मर कर हत्या कर दी थी।

ये भी पढ़ें –

मुंबई पुलिस भी जुटी है जांच में

मुंबई की बांद्रा पुलिस भी जी जान से इस मामले की जांच करने में लगी हुई है यहाँ तक की उसने सलमान खान के लिए बहुत कड़ी सुरक्षा का इंतज़ाम किया हुआ है। इधर दिल्ली पुलिस द्वारा तीनों आरोपियों से कड़ी पूछ-ताछ की जा रही है। धमकी भरा पत्र मिलने के बाद महाराष्ट के गृह विभाग दवाई भी पुलिस को सलमान खान और उनके परिवार की सुरक्षा को और ज्यादा मजबूत करने के आदेश दिए गए हैं।

लारेन्स विश्नोई गेंग के द्वारा मिल चुकी है पहले ही धमकी

Salman Khan ko jan se maarne ki dhamki
Salman Khan ko jan se maarne ki dhamki

सलमान खान को लारेन्स विश्नोई गेंग के द्वारा पहले भी जान से मारने की धमकी दी गयी थी ये जब की बात है जब सलमान खान काले हिरन केस में फंसे हुए थे। सिद्धू मूसेवाला केस में लारेन्स विश्नोई गेंग का नाम ही सामने आ रहा है। फ़िलहाल सलमान खान की सुरक्षा बहुत ज्यादा मजबूत है और उन्हें कोई भी नुक्सान नहीं पहुंचा पायेगा।

दोस्तों, क्या आपको लगता है कि सलामन खान और उनके परिवार को जो सुरक्षा पुलिस के द्वारा मिली हुई है वह संतोषजनक है हमें कमेंट के द्वारा ज़रूर बताएं हमें आपके कमैंट्स का इंतज़ार रहेगा। ऐसे ही मनोरंजन की ख़बरें पढ़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़ें, आपका दिल से स्वागत है।धन्यवाद,

Rate this post

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button