Entertainment

सब छोड़ कर भाग रहे सलमान खान की ‘कभी ईद कभी दिवाली’, अब क्या करेंगे सलमान

टाइगर 3 के बाद शुरू हो पाएगी अब 'कभी ईद कभी दिवाली'

‘कभी ईद कभी दिवाली’

सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को छोड़कर भागने वालों की लाइन लगी हुई है और कई लोग एक-एक करके फिल्म को छोड़ चुके हैं। फिल्म के बनने से पहले ही जो निगेटिव रेस्पॉन्स सामने आया है सलमान खान उससे बिलकुल भी खुश नहीं हैं। वह इस फिल्म को जल्दी से जल्दी और किसी नेगेटिव पब्लिसिटी के पूरा करना चाहते हैं। दिक़्कतों के हालत यहाँ तक पहुँच गए कि सलमान खान को फिल्म की शूटिंग ही रोकनी पड़ गयी

कभी ईद कभी दिवाली
कभी ईद कभी दिवाली

जीजा और शिष्य दोनों छोड़ चुके हैं फिल्म

सलमान खान की बहन अर्पिता खान के पति यानी सलमान खान के जीजा जी आयुष शर्मा जिन्हें बहन अर्पिता के कहने पर सलमान खान ने फिल्म लवयात्री से बॉलीवुड में डेब्यू कराया था वह भी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली‘ को बाय-बाय कर चुके है तो वहीँ सलमान खान के बहुत अच्छे दोस्त के बेटे ज़हीर इक़बाल जिन्हे भी सलमान खान ने बॉलीवुड डेब्यू कराया वह भी उनकी इस फिल्म को छोड़कर भाग चुके हैं।

ये भी पढ़ें-

अब डॉयरेक्ट ‘फरहाद सामजी’ से भी सलमान के मत-भेद शुरू

‘कभी ईद कभी दिवाली’ के डॉयरेक्टर फरहाद सामजी जिनकी पिछली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई उनसे भी अब सलमान खान के क्रिएटिव मत-भेद खुलकर सामने आ गए हैं। अब सुनने में यह आ रहा है कि फरहाद सामजी नहीं बल्कि सलमान खान खुद ही ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को खुद ही डायरेक्ट करेंगे।

'कभी ईद कभी दिवाली'
Jija aayush sharma kabhi eid kabhi diwaali se bahr

साजिद नाडियावाला के हिसाब से फिल्म कमजोर

साजिद नाडियावाला को यह फिल्म पहले से ही कमज़ोर दिखाई दे रही थी इसलिए उन्होंने इससे अपने हाथ खींच लिए थे और जब अब फरहाद सामजी की डायरेक्ट की हुई फिल्म ‘बच्चन पांडे’ पिट चुकी है तो सलमान को फरहाद सामजी पर भरोसा नहीं रहा लेकिन फिल्म की और ज्यादा निगेटिव पब्लिसिटी न हो इसलिए वह केवल अब फरहाद से इनपुट ही लेते रहेंगे बाकी फिल्म को अस्सिस्टेंट डायरेक्टर्स की मदद से ghost direct करेंगे।

टाइगर 3 के बाद करेंगे शूटिंग शुरू

अब सलमान खान टाइगर 3 जो उनकी आने वाली फिल्म है उसमे व्यस्त हैं इस फिल्म की शूटिंग समाप्त होते ही सलमान अब कभी ईद कभी दिवाली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। सलमान खान अब इस फिल्म को सलमान खान फिल्म्स बैनर के तले प्रोडूस करेंगे।

दोस्तों, आपको क्या लगता है इस फिल्म को क्यों सब छोड़कर भाग रहे हैं क्या सच में यह फिल्म एक कमजोर फिल्म साबित होने वाली है कमेंट के द्वारा हमें अपने विचार ज़रूर दें और हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करना न भूलें।धन्यवाद,

5/5 - (1 vote)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button