EntertainmenthollywoodUncategorized

Child Abuse: नाबालिग बच्ची के साथ यौन शोषण, एक्ट्रेस खा रही पति संग जेल की हवा

Hollywood की काली सच्चाई फिर आयी सामने, Child Abuse का मामला

शराब पिलाकर नाबालिग बच्ची के साथ यौन शोषण

नाबालिग बच्ची के साथ यौन शोषण: Zara Phythian
Zara Phythian

नाबालिग बच्ची के साथ यौन शोषण का मामला एक बार फिर आया सामने, दिल दहलादेने वाला मामला।अक्सर हमारे सामने फ़िल्मी दुनिया में यौन शोषण के काले और घिनौने सच सामने आते रहते हैं। आखिर कैसे-कैसे लोग भरे पड़े हैं इस फ़िल्मी दुनिया में। बात चाहे बॉलिवुड की हो या हॉलीवुड ये काले कारनामे अक्सर सामने आते ही रहते हैं।

अब हम यहाँ बात कर रहे हैं हॉलीवुड की एक मशहूर फिल्म ‘डॉक्टर स्ट्रेंज’ की एक्ट्रेस ज़ारा फीथियन की जिन पर आरोप है कि इन्होने अपने पति विक्टर मार्क के साथ मिलकर एक 13 साल की नाबालिग बच्ची को शराब पिलाकर कई बार उसका यौन शोषण किया। अब अदालत ने उन्हें और उनके पति दोनों को इसका दोषी मानते हुए कड़ी सजा दी है।

Intimate scene: हर लिमिट पार कर दी है OTT पर इन 4 एक्ट्रेस ने

दूसरी बच्ची के साथ भी किया यौन शोषण

यह सिलसिला यहाँ ही नहीं रुका बल्कि जारा फीथियन के पति विक्टर ने एक दूसरी 15 साल की बच्ची के साथ भी 2002 से 2003 तक कम से कम 4 बार यौन शोषण किया तो वहीँ 13 साल की बच्ची के साथ शराब पिलाकर 14 बार यह घिनौना काम किया इसलिए कोर्ट ने भी इसे बहुत गंभीर अपराथ मानते हुए सजा में किसी भी तरह की कोई भी ढील नहीं दी।

जारा को 8 साल तो पति को 14 साल की सजा

Zara Phythian and her husband Victor Marke

कोर्ट द्वारा इस घिनौनी हरकत के लिए जारा फीथियन और उनके पति विक्टर मार्क को कड़ी सजा सुनाई है कोर्ट ने नाबालिग के साथ यौन शोषण को देखते हुए जहाँ जारा को 8 साल जेल की सजा तो वहीँ उनके पति विक्टर मार्क को 14 साल की सजा सुनाई है।

जारा और विक्टर ने किया आरोपों को सिरे से खारिज

जारा और विक्टर ने नाबालिग से यौन शोषण के आरपों को सिरे से इंकार कर दिया है और आरोपों को बेबुनियाद बताया है लेकिन कोर्ट ने उन्हें साक्ष्य के साथ दोषी मानते हुए कड़ी सजा सुनाई है। हम आपको बता दें जब इन दोनों ने यह घटिया हरकत की थी उस समय दोनों ने शादी नहीं की थी।

नहीं कर पाएंगे कभी बच्चों के साथ काम

कोर्ट ने न केवल इस कपल को कड़ी सजा दी बल्कि इस मामले को बहुत गंभीर मानते हुए एक आदेश और दिया और वह यह कि अब जारा और विक्टर दोनों ही कभी भी किसी बच्चे के साथ काम नहीं कर पाएंगे साथ ही साथ जारा और विक्टर दोनों से ही यौन अपराधियों के रजिस्टर पर हस्ताक्षर भी कराये गए। जो इस बात को दर्शाती है कि कोर्ट ने भी इस मामले को कितनी गंभीरता से लिया है।

इन फिल्मों में किया है काम

Child abuse offender
Child abuse offender

जारा फीथियन ने ‘डॉक्टर स्ट्रेंज‘ फिल्म में ब्रुनेट जिलोट का किरदार निभाया है इस फिल्म ने दुनिया भर में बहुत बड़ी कमाई की थी भारत में भी इसने पहले ही हफ्ते में 100 करोड़ की कमाई को पार कर लिया था। इसके अलावा जारा ‘ट्राइबल गेट आउट अलाइव‘ में भी नज़र आयीं थीं और हाल में ही रिलीज हुई फिल्म ‘एक्सीडेंट मेन 2’ में भी जारा फिल्म का हिस्सा बनी हैं।

ऐसे ही मनोरंजन की ख़बरें पढ़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़ें, आपका दिल से स्वागत है।

Rate this post

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button