EntertainmentUncategorized
Trending

Most bold web series: पूरी वेब सीरीज में हैं ज़बरदस्त बोल्ड सीन, अकेले देखने की ही हिम्मत करना

Top rated bold web series on OTT Apps

Most bold web series in hindi

Most bold web series Seal 2
Seal 2

Most bold web series की बात करें तो OTT platform अब उन लोगों के लिए स्वर्ग बन चुका है जो किसी फिल्म में थोड़ी सी देर के एक बोल्ड सीन के बारे में सुनकर घंटों थियेटर में लम्बी लाइन लगाए रहते थे लेकिन अब वह दिन लद चुके हैं। फिल्मों में तो फिल्म निर्माताओं के सामने हाथ में डंडा लिए सेंसर बोर्ड खड़ा रहता है वह कब कहाँ चल जाए फिल्म निर्माताओं को डर बना रहता है लेकिन OTT प्लेटफार्म पर फिल्म निर्माताओं के सर पर सेंसर बोर्ड की लटकती तलवार नहीं होती तो वहां वह अपने दिल की हसरत पूरी तरह से निकाल लेते हैं और जो दर्शक इसे पसंद करते हैं उनकी भी चाँदी ही चाँदी है।

एक से बढ़कर एक बोल्ड सीरीज

OTT पर आपको एक से बढ़कर एक बोल्ड वेब सीरीज मिल जाएंगी कुछ वेब सीरीज में तो सीन इतने बोल्ड हो जाते हैं कि देखने वाले को भी शर्म आ जाए। जिस तरह लोग OTT प्लेटफार्म पर इन बोल्ड सीरीज को पसंद कर रहे हैं तो निर्माता भी अगली सीरीज में अपने पिछले रिकॉर्ड को तोड़ते नज़र आ रहे हैं। एक ऐसी ही वेब सीरीज के बारे में हमआपको बताने जा रहे हैं।

ये वेब सीरीज है ज़बरदस्त बोल्ड सीन से भरपूर

Aaysha kapoor in seal 2
Aaysha kapoor in seal 2

अब हम आपको जिस बेहद बोल्ड सीन से भरी पड़ी वेब सीरीज के बारे में बता रहे हैं इस पर भूलकर भी आप किसी परिवार के सदस्य के सामने क्लिक मत कर देना अगर आप नासमझी में ऐसा कर बैठे तो शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे। ये वेब सीरीज है ‘सील 2’ इसमें आयशा कपूर और करण लीड रोल में आपको नज़र आएंगे। आयशा कपूर और करण ने इस सीरीज में सारी मर्यादा को उठाकर ताक पर रख दिया है।

बोल्ड बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी

निर्माता ने इस सीरीज को बोल्ड बनाने में किसी भी तरह का कोई संकोच नहीं दिखाया है और आयशा ने भी जमकर अपने शरीर कि नुमाइश की है। आयशा इससे पहले भी दूसरी सीरीज में भी बहुत बोल्ड सीन दे चुकी हैं। सारी हदों को पार कर जिस तरह से आयशा कपूर ने हर लिमिट को क्रॉस किया है इसलिए ध्यान रखना जब भी इस सीरीज को देखना हो तो पहले अपनी प्राइवेसी ज़रूर चेक कर लें

क्या है कहानी

aaysha kapoor in Most bold web series
Aaysha kapoor

इस सीरीज में एक नयी शादीशुदा जोड़े के इर्द-गिर्द ही कहानी घूमती रहती है और इसी के साथ निर्माता ने इसमें इस कदर बोल्ड सीन डाले हुए हैं कि सीरीज को बोल्ड बनाने में कोई भी कसर बाकी नहीं छोड़ी। कहीं ज़रुरत के हिसाब से तो बहुत जगह ज़बरदस्ती के बोल्ड सीन इस वेब सीरीज में डाले गए हैं

दोस्तों, क्या आपने इस सीरीज को देखा है अगर देखा है तो आपको कैसी लगी, कमेंट के द्वारा हमे ज़रूर बताएं और हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करना न भूलें।

5/5 - (36 votes)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button