क्या रैपर MC Kode ने सच में आत्म-हत्या कर ली, पुलिस को मिली आखिरी लोकेशन

अभी 25 मई की बात है कि टविटर पर #arrestmckode ट्रेंड करने लगा और लोग तरह तरह की धमकियों के साथ दिल्ली के वसंत कुञ्ज में रहने वाले उभरते हुए रैप सितारे mc Kode को लगातार अपशब्द भी बोल रहे थे। इससे यह उभरता सितारा इस कदर परेशान हुआ कि वह 1 जून को घर से आत्म-हत्या के लिए निकल पड़ा जिसका आज तक कोई भी पता नहीं लग सका है।

Mc Kode
Mc Kode

Mc Kode ने इंस्ट्राग्राम पर किया था आत्म-हत्या का नोट साझा

रैपर mc Kode जिसका असली नाम आदित्य तिवारी है टवीटर पर अपने खिलाफ धमकियों और अपशब्दों से इतना विचलित हो गया कि 1 जून सुबह 11 बजे वह अपने घर से निकल गया और फिर उसने आत्महत्या का नोट इंस्ट्राग्राम पर साझा किया जिसमे उसने लिखा कि मै पुरानी यमुना नदी के पुल पर खड़ा हूँ और यमुना मुझे बुला रही है। इसके बाद अभी तकइस रैपर का कुछ पता नहीं लगा है।

पुलिस को मिली आखिरी लोकेशन

पुलिस ने रैपर के फ़ोन बंद होने से पहले आखिरी लोकेशन का पता लगा लिया है और यह आखिरी लोकेशन नोएडा थी फिर उसके बाद उसका फ़ोन बंद हो गया। फिलहाल पुलिस लगातार रैपर की तलाश कर रही है। नोएडा से mc Kode किधर गया इसकी अभी तक कोई भी जानकारी नहीं मिल पायी है।

मनोरंजन से संभंधित और ख़बरें पढें।

आखिर पूरा मामला क्या था

इस रैपर की माँ के द्वारा बताया गया कि अब से 6 साल पहले की बात है मेरे बेटे की उम्र तब 17 साल थी तब उसे एक रैपर चैलेंज मे महाभारत टॉपिक मिला था जिसपर उसने रैप बनाया था लेकिन अब इतने समय बाद अचानक सोशल मीडिया पर उसका विडिओ वायरल हो गया और उसे लगातार धमकियां मिलने लगीं जिससे वह बहुत परेशान हो गया और उसने माफ़ी भी मांगी लेकिन उसे धमकियां लगातार मिलती रहीं और वह डेप्रेसेड हो गया।

कौन है Mc Kode

mc Kode देहली के वसंत कुञ्ज मे रहने वाला एक रैपर है जिसका असली नाम आदित्य तिवारी है। mc Kode सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर है। लेकिन सस्ती लोकप्रियता और शार्ट कट के कारण एक गलती ने आज यह दिन देखने को मज़बूर कर दिया। हिन्दू धर्म के बारे मे अपमानजनक भाषा के प्रयोग के कारण उसे धमकियां मिलने लगी और इससे वह घबरा गया। रैपर को इस छोटी सी उम्र मे ही कई अच्छे ब्रांड्स मिल चुके थे लेकिन अब सबने उसका साथ छोड़ दिया था यहाँ तक दोस्तों ने भी उससे दूरी बना ली थी।

हमारे साथ हमारे फेसबुक पेज से जुड़ें।

Hello, everyone Myself Anmol Mishra I'm from Rampur Uttar Pradesh. Welcome to our blog Tourkro Here we will provide you only interesting and original content, which you will like very much.

Leave a Reply

Share via
Copy link
Powered by Social Snap
%d bloggers like this: