Entertainment

Kapil Sharma : एक बार फिर से विवादों में, 2015 में कॉन्ट्रेक्ट तोडा और पैसा भी नहीं किया वापस

Kapil Sharma : विवादों में रहने की पड़ गयी है आदत

कॉमेडी के बेताज बादशाह और कॉमेडी किंग नाम से मशहूर Kapil Sharma को आज कौन नहीं जानता है लगभग हर उम्र के लोगों में उनका क्रेज है लेकिन Kapil Sharma की आदत भी विवादों में रहने की पड़ गयी है शायद तभी तो एक विवाद शांत होता नहीं और दुसरे विवाद की पूंछ पकड़ कर खड़े हो जाते हैं।

अभी पीछे जिन विवादों के घेरे में कपिल रहे थे उनके कारण उन्हें आर्थिक नुक्सान तो काफी पहुंचा ही साथ में उनकी इमेज को भी बड़ा धक्का लगा। अब खबर आ रही है कपिल फिर एक नए विवाद में फंस चुके हैं।

Kapil Sharma
Kapil Sharma

नए विवाद का नाता अमेरिका से

अब जिस नए विवाद ने कपिल शर्मा का पीछा पकड़ा है वह इंडिया से नहीं अमेरिका से है। दरअसल बात 2015 की है जब कपिल शर्मा को अमेरिका में एक कॉन्ट्रेक्ट के तहत अमेरिका के 6 शहरों में शो करना था l

Also read –

Ketaki chitale: एक्ट्रेस संग पुलिस कस्टडी में छेड़छाड़ और जेल में पिटाई, जाने क्या है मामला

आमिर खान पूरब तो सनी देओल पश्चिम, 30 साल से नहीं देखना पसंद एक दूसरे की सूरत

जिसके लिए उन्होंने साई यूएसए आईएनसी के साथ कॉन्ट्रेक्ट साइन किया था लेकिन उन्होंने 6 की जगह 5 स्थानों पर शो किया और एक शो का पैसा वापस करने की बात कही जो उन्होंने आज तक नहीं किया।

Kapil Sharma
Kapil Sharma

इस समय टीम के साथ हैं कनाडा में

कपिल शर्मा इस समय अपने देश से बाहर हैं वह अपनी टीम के साथ इस समय कनाडा में शो के लिए गए हुए हैं और तभी अब ये विवाद फिर एक बार सामने आ गया है।

उत्तरी अमेरिका के जाने माने प्रमोटर अमित जेटली का कहना है कि कपिल शर्मा ने एक तो कॉन्ट्रेक्ट तोडा और फिर पैसे वापस करने का वादा करके भी आज तक न पैसा लौटाया और अब न ही किसी तरह का कोई जवाब दे रहे हैं जिससे मज़बूर होकर अब कानूनी कार्यवाही करनी पड़ रही है।

दोस्तों, आपको ये पोस्ट कैसी लगी ज़रूर बताएं और हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करना न भूलें। धन्यवाद

Rate this post

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button