Entertainment

Kabhi Eid Kabhi Diwali की स्टारकास्ट बदलने के बाद अब बदला फिल्म का नाम, नया नाम “भाईजान”

देखिये और क्या-क्या बदलता है

Kabhi Eid Kabhi Diwali

सलमान खान की फिल्म “Kabhi Eid Kabhi Diwaali” की जब से सूटिंग शुरू हुई है जब से इस फिल्म को लेकर कई तरह की समस्याएं लगातार सामने आ रही हैं और हालत ये हो गयी कि सलमान खान को परेशान होकर फिल्म की शूटिंग को ही रोक देना पड़ा क्योकि सलमान खान वैसे भी अपनी आने वाली फिल्म ‘ टाइगर 3’ में व्यस्त चल रहे थे।

KABHI Eid Kabhi Diwali
KABHI Eid Kabhi Diwali

स्टार कास्ट में हुआ फेरबदल

पहले इस फिल्म की शूटिंग सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा को लेकर शुरू हुई लेकिन सलमान के साथ कुछ क्रिएटिव मतभेद के चलते आयुष शर्मा फिल्म से बाहर हो गए उसके बाद सलमान खान ने अपने सबसे खास दोस्त के बेटे ज़हीर इक़बाल को इस फिल्म में लिया फिर वह भी इस फिल्म से बाहर हो गए।

ये भी पढ़ें –

अब फिल्म का नाम भी बदला

सलमान खान ने फिल्म Kabhi Eid Kabhi Diwali का नाम चेंज कर दिया है वैसे तो अभी इसकी उन्होंने कोई किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन सूत्रों के हवाले से जो खबर निकल कर सामने आ रही है वह यह है कि सलमान खान ने अपनी फिल्म Kabhi Eid Kabhi Diwali का नाम बदलके अब ‘भाईजान’ कर दिया है।

फरहाद सामजी से भी हैं क्रिएटिव मदभेद

New name is 'Bhaijan'
New name is ‘Bhaijan’

सलमान खान फिल्म Kabhi Eid Kabhi Diwali की नेगेटिव पब्लिसिटी को लेकर बहुत ज्यादा परेशान हो गए और अब वह नहीं चाहते कि फिल्म को लेकर लोगों के बीच और कोई नेगेटिव रेस्पॉन्स जाए वार्ना फिल्म के डायरेक्टर फरहाद सामजी के साथ भी उनके क्रिएटिव मदभेद काफी ज्यादा हो गए हैं और सलमान खान ने अब इस फिल्म को घोस्ट डायरेक्ट करने का फैसला लिया है।

सलमान शूटिंग के लिए कड़ी सुरक्षा में हैदराबाद रवाना

जिस प्रकार सलमान खान को धमकी भरा पत्र मिला है और उन्हें जान से मारने कि धमकी दी गयी है तो सलमान खान इसी धमकी के बीच अपनी इस आने वाली फिल्म Kabhi Eid Kabhi Diwali की शूटिंग के लिए मुंबई से हैदराबाद के लिए कड़ी सुरक्षा के साथ रवाना हो गए है। यह फिल्म सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस में ही बन रही है।

इस दिन होगी फिल्म रिलीज

सलमान खान की पूरी कोशिश है की अब जो भी परेशानी इस फिल्म “Kabhi Eid Kabhi Diwaali” को लेकर हुई हैं ऐसी कोई भी परेशानी अब सामने न आएं और तय शेड्यूल के साथ फिल्म का काम पूरा हो जाए। अगर सब कुछ ठीक रहा और समय के साथ इस फिल्म की शूटिंग बिना किसी समस्या के हो गयी तो यह फिल्म 30 दिसम्बर को सिनेमा घरों में प्रदर्शित की जाएगी।

Salman Khan and Pooja Hegde
Salman Khan and Pooja Hegde

स्टार कास्ट

फिल्म ‘भाईजान’ जिसका नाम पहले Kabhi Eid Kabhi Diwaali था इस फिल्म में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, कीर्ति सेनन, राघव जुयाल, तेलगु अभिनेता वेंकटेश दग्गुबाती, रफीक खान, मुख्य कलाकार हैं।

दोस्तों, आप क्या सोचते हैं क्या सलमान खान की ये फिल्म 30 दिसंबर को रिलीज हो पाएगी कमेंट करके हमें अपने विचार ज़रूर बताएं और ऐसे ही मनोरंजन की ख़बरें पढ़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़ें, आपका दिल से स्वागत है। धन्यवाद,

Rate this post

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button