Entertainment

Intimate scene ; हर लिमिट पार कर दी है OTT पर इन 4 एक्ट्रेस ने

Intimate scene

Intimate scene हों या bedroom scene जब एक बार फिल्म निर्माताओं के सर के ऊपर से सेंसर बोर्ड के भूत का डर ख़त्म हुआ तो फिर वह सेंसर बोर्ड की वजह से लोगों के सामने जो दृश्य नहीं परोस पा रहे थे वेब सीरीज ने उनके ये अरमान पूरे कर दिए और इसके साथ उन एक्ट्रेस की भी मौज आ गयी जो अपनी काम से ज्यादा अपना जिस्म दिखाकर प्रसिद्धि पाना चाहती थीं। अब आपको वेब सीरीज में सब कुछ मिल जाएगा जिससे आप फिल्मों में वंचित थे। सच, वेब सीरीज में ज्यादातर एक्ट्रेस ने हर प्रकार की मर्यादाओं को उठकर ताक पर रख दिया है आइये जाने ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस के बारे में –

आयशा कपूर

intimate scene आयशा कपूर
आयशा कपूर

आयशा कपूर ने अपने फ़िल्मी कॅरियर की शुरुआत संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘ब्लैक’ से 2005 में की थी लेकिन फिल्म में लीड रोल में रानी मुखर्जी थी लेकिन इसी फिल्म से लोग आयशा कपूर को जान गए थे। इन्होने इस फिल्म में सहायक अभिनेत्री के लिए अवार्ड भी जीता था। इसके बाद ये सिकंदर फिल्म में नज़र आयीं।

अगर OTT प्लेटफार्म की बात करें तो आयशा कपूर ने यहाँ intimate scene देने के मामले में सारी मर्यादाएं पार कर दी हैं और लोगों को दांतों तले उंगलियां दबाने को मज़बूर कर दिया है। ‘सील 2’ वेब सीरीज में तो उन्होंने देखने वालों के पसीने छुड़ा दिए थे लेकिन अब जो ‘सियापा’ में उन्होंने बोल्डनेस की हदें पार की हैं इनके दिए गए intimate scene चर्चा का विषय बन गए हैं।

Must Read: बच्चन परिवार पहुंचा गहरे सदमे में, हो गयी इनकी मौत

राजश्री देशपांडे

intimate scene राजश्री देशपांडे
राजश्री देशपांडे

टीवी की दुनिया से अपनी एक्टिंग के सफर को शुरू करने वाली दिल्ली में जन्मी राजश्री देशपांडे सोनी को टीवी के धारावाहिक ‘कुछ तो लोग कहेंगे’ लोगों के बीच पहचान मिली। इसके बाद बॉलीवुड में उन्होंने ‘तलाश’ फिल्म से अपनी पारी की शुरुआत की लेकिन लोगों के दिलों पर कोई विशेष छाप नहीं छोड़ पायीं लेकिन नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम’ के बेहद बोल्ड Intimate scene ने उन्हें लोगों के बीच इस कदर मशहूर कर दिया कि Intimate scene का ज़िक्र आते ही सबसे पहले दिमाग में राजश्री का नाम आता है।

इस सीरीज में राजश्री ने नवाजुद्दीन के साथ इतने ज्यादा बोल्ड Intimate scene दिए हैं कि उन्होंने एक बार खुद बताया था कि इस सीरीज को करने के बाद उनके बाद बहुत से लोगों के अश्लील मैसेज आने शुरू हो गए थे। इस सीरीज में उनके द्वारा दिए गए न्यूड सीन अब एडल्ट साइट पर भी देखे जा सकते हैं यह बात भी उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में कही थी कि अब लोग उन्हें एडल्ट स्टार समझने लगे हैं।

त्रिधा चौधरी

 त्रिधा चौधरी Intimate scene.
त्रिधा चौधरी Intimate scene

त्रिधा चौधरी ने 2013 में बंगाली सिनेमा से अपना सफर शुरू किया था इसके बाद उन्होंने कुछ साउथ की फिल्मों में भी काम किया लेकिन दौलत और शौहरत दोनों ने ही उनका साथ नहीं दिया लेकिन OTT प्लेटफार्म पर जैसे ही उन्होंने 2017 में दस्तक दी वह लोगों की नज़रों में आ गयीं। आज त्रिधा चौधरी OTT पर एक जाना पहचाना नाम है और लोग उन्हें बहुत पसंद कर रहे हैं। जहाँ तक बोल्डनेस की बात है तो इन्होने भी कोई कसार बाकी नहीं रखी है।

त्रिधा ने 2017 में ‘स्पॉटलाइट’ वेब सीरीज से OTT पर डेब्यू किया था और दमदार अभिनय भी किया जिसे लोगों ने खूब सराहा था। 2020 में प्रकाश झा ने जब इन्हें अपनी वेब सीरीज ‘आश्रम’ में मौका दिया तो इन्हिने इसमें जो intimate scene दिए उससे ये चर्चा में आ गयीं और लोगों में जाना-पहचाना नाम बन गयीं। फिर इसके बाद इन्होने ‘द चार्जशीट’ में बेहद बोल्ड intimate scene दिए।

Must Read: पैसा हाथ में आते ही होते है खुजली, ये सितारे खरीदते हैं महंगी कार

प्रिया बनर्जी

intimate scene प्रिया बनर्जी
प्रिया बनर्जी

प्रिया मूल रूप से पच्छिम बंगाल के कोलकाता की रहने वाली टीवी अभिनेत्री प्रिया बनर्जी ने अपनी शिक्षा कनाडा में पूरी की है क्योंकि ी का परिवार कनाडा में जाकर बस गया था। एक अभिनेत्री के साथ वह एक कत्थक डांसर भी हैं। शुरुआत इन्होने कनाडा में ही मॉडलिंग और टीवी होस्ट से की ये कनाडा की फैशन इंडस्ट्री में कुछ समय काम करने के बाद भारत आ गयीं। भारत में आते ही सबसे पहले इन्होने अनुपम खेर के स्कूल से एक्टिंग की शिक्षा ली।

फिल्मों में अपने कॅरियर की शुरुआत इन्होने 2013 में एक तेलगु फिल्म ‘किस’ से की और इसके बाद कई हिंदी और तमिल फिल्मों में काम किया लेकिन पहचान इन्हें वेब सीरीज से ही हासिल हो पायी। 2019 में इन्होने पहली बार एमक्स प्लेयर की वेब सीरीज में काम किया और एक बोल्ड किरदार निभाया। जब से इन्होने ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘बेकाबू’ में काम किया है तो इनके Intimate scene ने आग लगा दी है और ये लोगों के दिलो-दिमाग पर छा गयी हैं।

दोस्तों, ऐसी ही मनोरंजन की ख़बरों को पढ़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करें, धन्यवाद,

5/5 - (48 votes)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button