बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे को होना पड़ा था शर्म से घर में कैद, हुई थीं न्यूड तस्वीरें लीक

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे एक ऐसी अभिनेत्री जो अपने आप को अक्सर विवादों से बचाये रखती हैं लेकिन अभी कुछ समय पहले वह विवादों में जब घिर गयीं जब उनकी कुछ न्यूड तस्वीरें लीक हो गयी जिससे उनके फैंस को भी बहुत धक्का लगा और वह खुद शर्म के कारण चार दिनों तक घर से बाहर नहीं निकली। वैसे हम आपको बता दें कि यह तस्वीरें एक फिल्म जिसका नाम क्लीन शैवेन फिल्म की एक क्लिप की थीं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे
बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे

Grazia magazine से बात करते राधिका ने कहा

प्रसिद्ध मैगज़ीन Grazia megzeen से बात करते हुए इस अभिनेत्री ने इस बारे में खुलकर बताया की इस फिल्म कि शूटिंग के दौरान उनकी न्यूड तस्वीरें लीक हो जाने के बाद उनको किस तरह से कष्ट हुआ और क्या-क्या परेशानी उठानी पड़ीं। उन्होंने कहा कि जब फिल्म कि शूटिंग के दौरान ही उनकी न्यूड तस्वीरें लीक हो गयीं तो उनके फैंस ने उन्हें बहुत बुरी तरह से ट्रोल करना शुरू कर दिया और इसका उनके दिमाग पर बहुत असर हुआ।

2016 में रिलीज हुई थी Clean shaven फिल्म

राधिका आप्टे जिन तस्वीरों के लिए ट्रोल हुई थीं यह बात काफी पुरानी है लेकिन उन्होंने इस बारे में अब खुलकर बात की है। उन्होंने बताया कि जब 2016 में मेरी यह वीडियो क्लिप लीक हुई थी तब मुझे इस बात कि कोई जयदा चिंता नहीं थी कि मीडिया मेरे बारे में क्या कह रही है उससे ज्यादा इस बात का ज्यादा बुरा लग रहा था कि अब मेरे ड्राइवर मेरे वॉचमैन जैसे लोग भी मुझे मेरी उस वीडियो और तस्वीरों के लिए जानने लगे थे और यह मेरे लिए एक बहुत बुरा अनुभव था।

दूसरी और फिल्मों में भी दिए हैं न्यूड सीन्स

राधिका आप्टे अपने बोल्ड सीन के लिए जानी जाती रही हैं राधिका आप्टे फिल्मों कि मांग के अनुसार हर सीन करने के लिए भी जानी जाती हैं वह किसी भी तरह कि भूमिकाओं के लिए हमेशा अपने आपको तैयार रखती हैं। उन्होंने अपने फ़िल्मी कॅरियर में अब तक कई बेहतरीन फ़िल्में दी हैं जिनमे से कुछ फिल्म हैं जैसे – अँधाधुन, बदलापुर, रक्त-चरित्र, शोर इन द सिटी और पार्च्ड आदि। इसमें राधिका आप्टे ने पार्च्ड फिल्म में भी न्यूड सीन दिए हैं।

पार्च्ड फिल्म के अनुभव भी शेयर किये

इस अभिनेत्री ने अपनी फिल्म पार्च्ड जिसमे वह न्यूड सीन दे चुकी हैं उसके अनुभव भी इस मैगज़ीन के साथ शेयर किये। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने इस फिल्म के लिए कपडे उतारे तब उनको ऐसा लगा कि अब उनके पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं बचा है। उस समय उनके लिए यह सीन शूट करना एक डरावना अनुभव था लेकिन इस अभिनेत्री ने कहा कि अब वह यह सीन बहुत आसानी के साथ कर लेती हैं।

यह भी पढ़ें- Best 15 Hollywood Horror Movies, Must Watch In Hindi

रक्त चरित्र में उनका हुआ था शोषण

मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की फिल्म रक्त चरित्र के लिए राधिका आप्टे का कहना है की उस फिल्म में इनका शोषण हुआ था, इनके इस ब्यान से इनके फैंस भी सुनकर दंग रह गए थे। प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री बताती है कि जब फिल्म रक्त चरित्र कि शूटिंग हो रही थी तो मुझे ऐसा लगा कि यहाँ मेरा शोषण किया जा रहा है उस फिल्म के लिए मुझे पैसे भी बहुत कम दिए गए। उनका यह कहना था कि वह लास्ट तक सोचती रहीं थीं कि वह इस फिल्म को करें या न करें।

मिसेज अंडरकवर फिल्म को लेकर हैं चर्चा में

बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे इस समय अपनी फिल्म मिसेज अंडरकवर को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह बन्दूक हाथ में लिए नज़र आ रही हैं। राधिका ने कहा जब इस फिल्म कि पटकथा उनके सामने आयी तो उसमे उनको कुछ नयापन लगा और उन्होंने इस फिल्म को स्वीकार कर लिया। इस फिल्म में आप्टे एक जासूस के करदार में अपने फैंस का मनोरंजन करने वाली है। फिल्म का निर्देशन लेखिका अनुश्री ने क्या है जो उनकी भी एक नयी पारी की शुरुआत है।

हमारे साथ फेसबुक पेज से जुड़ें।

Hello, everyone Myself Anmol Mishra I'm from Rampur Uttar Pradesh. Welcome to our blog Tourkro Here we will provide you only interesting and original content, which you will like very much.

Leave a Reply

Share via
Copy link
Powered by Social Snap
%d bloggers like this: