EntertainmentUncategorized
Trending

बच्चन परिवार पहुंचा गहरे सदमे में, हो गयी इनकी मौत

Sad news ! For Bachchan family

बच्चन परिवार करीबी की मौत से सदमे में

एक बहुत ही दुःख भरी खबर आ रही है जिसके कारण पूरा बच्चन परिवार गहरे सदमे में चला गया है। हाँ जी, अभिषेक बच्चन ने इंस्ट्राग्राम पर एक पोस्ट की है जिसमे उन्होंने बताया है कि उनके परिवार के बहुत ही करीबी रहे कॉस्ट्यूम डिज़ायनर अकबर शाहपुरवाला का निधन हो गया है जो बच्चन परिवार के बहुत ज्यादा क्लोज थे इसलिए यह खबर सुनते ही पूरे बच्चन परिवार को गहरा सदमा लगा है।

यह भी जरूर पढ़े –पैसा हाथ में आते ही होते है खुजली, ये सितारे खरीदते हैं महंगी कार

बच्चन परिवार

सबसे पहला शूट आज भी है अभिषेक के पास

शाहपुरवाला द्वारा बनवाया गया शूट अभिषेक बच्चन ने आज भी सम्हाल कर रखा हुआ है यह बात अभिषेक ने इंस्ट्रा पर डाली पोस्ट के लम्बे चौड़े केप्शन में कही। अभिषेक ने बताया की उनके लिए शाहपुरवाला ने जो सबसे पहला शूट बनाया था वह यादगार के रूप में उनके पास आज भी सम्हालकर रखा हुआ है।

बच्चन परिवार

अमिताभ के लिए भी बनाये थे कई सारे शूट

अभिषेक ने कैप्शन में यह भी बताया कि शाहपुरवाला ने उनके पिता कि लिए कई सारे शूट बनवाये और न केवल बनवाये उनमे से कई शूट को सिलाई कि लिए अपने आप काटा भी। इससे पता चलता है कि शाहपुरवाला बच्चन परिवार के कितने करीब थे।

बच्चन परिवार

शोक में अभिषेक ने उनके द्वारा बनवाया शूट पहना

अभिषेक बच्चन ने आगे लिखा कि शाहपुर वाला उनके लिए दुनिया कि सबसे अच्छे शूट मेकर थे इसके अलावा भी उन्होंने शाहपुरवाला से जुडी हुई कई बातों को याद किया साथ ही कहा कि आज वह शाहपुरवाला दवरा सिला हुआ शूट ही पहनेंगे और अपने आप को धय महसूस करेंगे। भगवान् आपकी आत्मा को शान्ति दे।

5/5 - (84 votes)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button