Entertainment

Akshay Kumar upcoming films 2022 in Hindi, ज़रूर जाने

जल्दी ही होंगी ये फ़िल्में रिलीज

Akshay Kumar upcoming films 2022

खिलाडियों के खिलाडी अक्षय कुमार के फैंस उनकी आने वाली फिल्मों का इंतज़ार बेसब्री से करते रहते हैं आइये जानते हैं, Akshay Kumar upcoming films 2022, दोस्तों, अक्षय कुमार की चाहे comedy film हो या फिर action film दर्शकों का वह पूरी तरह से मनोरंजन करते हैं।

2022 में अक्षय कुमार की कुछ फ़िल्में तो रिलीज हो चुकी हैं कुछ रिलीज होने के लिए तैयार हैं तो जानते हैं उन्ही के बारे में आखिर कब किस दिन कौन सी फिल्म रिलीज होने वाली है। ये जानकारी सब गूगल के द्वारा इकठ्ठा करके आपसे शेयर की जा रही है फिल्म की रिलीज डेट में आने वाले समय में फेर-बदल भी हो सकता है।

Raksha Bandhan (रक्षा बंधन)

Akshay Kumar upcoming film Raksha bandhan
Akshay Kumar upcoming films 2022

अक्षय कुमार का एक बेहतरीन कॉमेडी ड्रामा Akshay Kumar upcoming films 2022 रक्षा बंधन, यह फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है। आनंद एल रॉय के डायरेक्शन में बनी रक्षा बंधन फिल्म की शूटिंग समाप्त हो चुकी है और फिल्म अब रिलीज होने के लिए बिलकुल तैयार है। जैसा कि फिल्म के नाम से ही प्रतीत होता है कि यह फिल्म भाई-बहन-के प्यार के ऊपर बनाई गयी है जिसमे इमोशंस, कॉमेडी, भाई-बहन का प्यार सब कुछ आपको मिलने वाला है।

ये भी पढ़ें –

Upcoming action movies 2022 in Hindi, ज़रूर जाने

Kabhi Eid Kabhi Diwali की स्टारकास्ट बदलने के बाद अब बदला फिल्म का नाम, नया नाम “भाईजान”

फिल्म रिलीज होगी बहुत ही खास दिन

जैसा कि आप जानते ही हैं अगस्त में भाई-बहन का एक बहुत ही प्यारा सा त्यौहार आने वाला है और अक्षय कुमार कि फिल्म भी भाई-बहन के इसी प्यार पर बनी है तो फिर उस दिन से अच्छा दिन फिल्म के रिलीज का और कौन सा हो सकता है तो दोस्तों इस फिल्म का रिलीज करने का दिन भी 11 अगस्त जोकि रक्षाबंधन का दिन होगा रखा गया है।

रक्षा बंधन में आपको अक्षय कुमार के साथ भूमि पडनेकर, स्मृति श्रीकांत और दीपिका खन्ना नज़र आने वाली हैं। तो रक्षाबंधन पर अक्षय कुमार कि एक बहुत ही मनोरंजक फिल्म देखने के लिए तैयार हो जाएँ।

Ramsetu ( रामसेतु )

Akshay Kumar upcoming films 2022
Akshay Kumar upcoming films 2022

अक्षय कुमार ने त्यौहारों के दिन सब अपनी फिल्मों के लिए बुक कर लिए हैं Akshay Kumar upcoming films 2022 जहाँ अक्षय कुमार कि रक्षा बंधन फिल्म भी रक्षाबंधन के त्यौहार के दिन रिलीज होगी तो अपनी आने वाली फिल्म ‘रामसेतु’ के लिए दीपावली के दिन का चुनाव किया है वैसे अभी रिलीज डेट की कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन अक्टूबर 2022 दीपाली पर इस फिल्म का रिलीज किया जाएगा Akshay Kumar upcoming films 2022।

अक्षय कुमार फिल्म के पोस्टर का लेकर हो चुके हैं ट्रोल

Akshay Kumar upcoming films 2022 अभी कुछ दिनों पहले अक्षय कुमार की फिल्म ‘रामसेतु’ का पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमे अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नाडीज और सत्यदेव पोस्टर में नज़र आ रहे हैं। पोस्टर में अक्षय कुमार के हाथ में जलती हुई मशाल है तो वहीँ उनके साथ में कड़ी जैकलीन के हाथ में जलती हुई टॉर्च है जिसके कारण लोगों ने अक्षय कुमार का बहुत बुरी तरह से ट्रोल किया था

सिनेमा घर के बाद OTT पर रिलीज होगी फिल्म

अक्षय कुमार की फिल्म ‘रामसेतु’ सिनेमा घरों में रिलीज होने के बाद उसे OTT प्लेटफार्म पर रिलीज करने का इरादा है जानकारी के अनुसार फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ आपको जैकलीन फर्नाडीज और नुसरत भरुचा मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली हैं।

Mission cindrella ( मिशन सिंड्रेला )

अक्षय कुमार की इस फिल्म ‘मिशन सिंड्रेला’ के बारे में खबर ये आयी है कि ये फिल्म अब सिनेमा घरों में प्रदर्शित नहीं होगी ये फिल्म अब सीधे ही OTT प्लेटफार्म पर ही रिलीज कि जायेगी। ये फिल्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस OTT प्लेटफार्म ने इस फिल्म का बहुत अच्छे दामों में खरीदा है ख़बरें हैं 135 करोड़ में इस प्लेटफार्म ने इसकी कीमत चुकाई है।

29 अप्रैल 2022 का होने वाली थी रिलीज

Akshay Kumar upcoming film Mission cindrella
Akshay Kumar upcoming films 2022

ये फिल्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर 29 अप्रैल 2022 का रिलीज होने वाली थी लोग दिन भर इसे प्लेटफार्म पर ढूँढ़ते रहे लेकिन फिर बाद में पता चला कि फिल्म आज रिलीज नहीं हो रही है। अब सुनने में आ रहा है इस फिल्म का नवंबर में रिलीज किया जाएगा। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में नज़र आएँगी। फिल्म का डायरेक्ट रंजीत एम तिवारी ने किया है।

Gorkha ( गोरखा )

अक्षय कुमार का एक बायोपिक ड्रामा फिल्म ‘गोरखा’ जिसमे अक्षय कुमार गोरखा के रूप में नज़र आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन संजय पूर्ण सिंह चौहान द्वारा किया जा रहा है। ये फिल्म मेजर जनरल इयान कार्डोज़ो के जीवन पर आधारित है जोकि एक महान युद्ध नायक थे। रक्षा बंधन के बाद फिर अक्षय कुमार और आनंद एल रॉय की जोड़ी गोरखा में साथ-साथ है। फिल्म इस साल तक रिलीज होना मुश्किल है इसकी रिलीज डेट अगस्त 2023 है।

 Akshay Kumar upcoming film Gorkha
Akshay Kumar upcoming films 2022

Hera pheri 3 ( हेरा फेरी 3 )

कौन भूल सकता है राजू, बाबूराम और श्याम की तिकड़ी को जिसने हेरा फेरी के दो भागों में हंसा-हंसकर लोट-पोट कर दिया था और दोनों ही भाग इस फिल्म के बेहद सफल रहे थे तो अब तैयार हो जाइये फिर इस तिकड़ी के धमाल को देखने के लिए हेरा फेरी 3 में। फिल्म के निर्माता फ़िरोज़ नाडियाडवाला ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि फिल्म को लेकर काम चल रहा है और एक बार फिर अक्षय कुमार, परेश रावल और सुनील शेट्टी कि तिकड़ी ही इस फिल्म में साथ होगी।

Akshay Kumar upcoming film Hera pheri 3
Akshay Kumar upcoming films 2022

फ़िरोज़ नाडियाडवाला ने कहा की फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी और न केवल इसी पार्ट पर काम होगा बल्कि हेरा फेरी के और भी पार्ट आपको देखने को मिलने वाले हैं। उन्होंने कहा की हम इसी दिशा में काम कर रहे हैं। साथ ही ये भी बताया कि न केवल हेरा फेरी 3 पार्ट पर काम होगा बल्कि एक साथ दो-तीन पार्ट इसके बनाये जाएंगे क्योंकि इस फ्रेंचाइजी को आगे लेकर जाने का बहुत दबाब है।

दोस्तों, आपको किस फिल्म का सबसे ज्यादा इंतज़ार है मुझे तो हेरा फेरी 3 का सबसे ज्यादा इंतज़ार है आप अपने विचार अपनी पसंद कमैंट्स के द्वारा ज़रूर बताएं और हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करना न भूलें। धन्य्वाद,

5/5 - (9 votes)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button