Entertainment
Trending

Actress Nithya Menen : इस मलयालम एक्टर के साथ नित्या मेनन शादी करने जा रही है या नहीं, जाने सच या अफवाह

Actress Nithya Menen

Actress Nithya Menen
Actress Nithya Menen

साउथ की दिलों पर राज करने वाली मशहूर एक्ट्रेस, Actress Nithya Menen जो अक्षय कुमार के साथ ‘मिशन मंगल’ से बॉलीवुड में भी अपनी अदाकारी के जलवे दिखा चुकी हैं इस समय अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। नित्या मेनन साउथ के बड़े स्टार्स की पंक्तियों में आती हैं और आज एक जनि-मानी स्टार हैं । इन्होने मलयालम, तमिल, तेलगु, कन्नड़ और बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है।

मलयालम एक्टर के साथ रिलेशनशिप में होने की खबर

Actress Nithya Menen
Actress Nithya Menen

इस समय Actress Nithya Menen को लेकर सोशल मीडिया पर जो ख़बरें चल रही हैं उसके अनुसार, उन्हें एक मलयालम एक्टर के साथ रिलेशनशिप में बताया जा रहा है और साथ में ऐसी भी कुछ ख़बरें निकल कर सामने आ रही हैं कि नित्या की इस एक्टर के साथ आज की नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले की मुलाकात है, और अब दोनों शादी करने जा रहे हैं।

शादी के लिए परिवार वाले भी तैयार

भले ही नित्या मेनन ने इन ख़बरों पर कोई स्टेटमेंट नहीं दिया हो लेकिन सोशल मीडिया पर ख़बरें हैं कि इस शादी के लिए नित्या के परिवार वालों को भी कोई एतराज नहीं है और परिवार वालों ने भी इस शादी के लिए ह्री झंडी दे दी है।

Also read-

Mukesh Mills : यहाँ शूटिंग के लिए भी आने से डरते हैं सितारे, जाने क्या है इसका इतिहास

नित्या मेनन ने किया इन ख़बरों का खंडन


Actress Nithya Menen
Actress Nithya Menen

हम आपको बता दें कि नित्या मेनन ने सोशल मीडिया में उड़ रही उनके बारे में रिलेशनशिप और उनकी शादी कि ख़बरों को बिलकुल निराधार बताया है। उन्होंने कहा है कि ये ख़बरें सिर्फ अफवाह मात्र हैं, इनमे किसी भी प्रकार की कोई भी सच्चाई नहीं है। नित्या की इस बात से उन फैंस को काफी दुःख हुआ है जिन्होंने इन ख़बरों को सच मानकर उनकी शादी के सपने देखने शुरू कर दिए थे।

नित्या मेनन के बारे में

Actress Nithya Menen
Actress Nithya Menen

नित्या मेनन का जन्म 8 अप्रैल 1988 को बेंगलौर के बनशंकरी स्थान पर हुआ था। एक अभिनेत्री के साथ-साथ ये एक पार्श्व-गायिका भी हैं, ये लोगों की नज़र में 2015 में एक तमिल फिल्म ‘ओ कंधल कनमनी’ में तारा के किरदार निभाने के बाद आयी थीं।

Also read-

Artificial Intelligence Based Movies : आर्टिफीसियल इंटेलिजेंस आधारित ये 10 मूवी देखना कभी न करें मिस

इन्होने न सिर्फ तमिल फिल्मों में काम किया बल्कि तमिल के साथ कन्नड़, मलयालम, तेलगु और हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। अगर हम बॉलीवुड के सफर की बात करें तो नित्या मेनन ने ‘मिशन मंगल’ से हिंदी फिल्मों में काम शुरू किया था जिसमे ये अक्षय कुमार के साथ दिखाई दी थीं।

इन्होने पत्रकारिता में स्नातक की डिग्री ली हुई है अभिनय के साथ इन्हें गायन भी बहुत पसंद है अगर हम अभिनय के क्षेत्र में डेब्यू की बात करें तो साल 2001 में इन्होने टीवी पर ‘छोटी माँ – एक अनोखा बंधन’ से अभिनय के सफर की शुरुआत की थी।

अपने अभिनय के लिए इन्हें दो बार फिल्म फेयर पुरुस्कार भी मिल चुका है सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रीय रहती हैं। अगर इंस्ट्राग्राम की बात करें तो इनके पेज पर 2.8 मिलियन फॉलोवर्स हैं और वहीँ ट्वीटर पर भी 150 k फॉलोवर्स हैं ।

दोस्तों, आपको ये पोस्ट कैसी लगी ज़रूर बताएं और हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करना न भूलें। धन्यवाद,

5/5 - (1 vote)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button