Entertainmenthollywood
Trending

10 Most Violence movies : वहशीपन, क्रूरता और हिंसा के साथ एडल्ट सीन, कुछ ऐसी हैं ये फ़िल्में

10 Most Violence movies

आइये जाने 10 Most Violence movies के बारे में, फिल्मों में अगर देखा जाए तो हिंसक सीन और जमकर एडल्ट सीन दिखाने का सिलसिला 1970 के दशक से शुरू हुआ था और फिर तो इसके बाद इसका चलन इस कदर बढ़ा कि फिल्म मेकर्स लगातार अपनी फिल्मों को ज्यादा और ज्यादा हिंसक बनाते गए।

कभी कभी तो फिल्म में इस कदर हिंसक सीन्स की भरमार कर दी जाती है कि फिल्म को पूरा देखना भी मुश्किल हो जाता है और बीच से ही फिल्म को छोड़ना पड़ जाता है आइये जानते हैं। 10 Most Violence movies के बारे में।

1- ए सर्बियन फिल्म

10 Most Violence movies
10 Most Violence movies

इस फिल्म का कंटेंट इस कदर आक्रमक और हिंसक है कि फिल्म के कुछ सीन को देखकर तो आपकी रूह तक काँप जायेगी और इसी के चलते कई देशों ने तो इसे अपने देश में बेन कर दिया था, जिसमें न्यूजीलैंड, स्पेन , ब्राजील जैसे देश प्रमुख हैं। फिल्म की कहानी एक पोर्न स्टार के इर्द-गिर्द घूमती है जिसने अपने काम से रिटायरमेंट ले लिया है।

वह अपनी छवि को साफ़-सुथरा बनाने के लिए इस फिल्म का चुनाव करता है लेकिन उसे बाद में पता चलता है कि वह गलती से और ज्यादा गहरी खाई में गिर चुका है, उसे बाद में पता चलता है कि उसे बाल यौन शोषण और नेक्रोफिलिया के लिए चुना गया है।

2- ब्लड फीस्ट

10 Most Violence movies
10 Most Violence movies

1963 में बनी यह एक अमेरिकन स्प्लैटर मूवी है जिसे पहली स्प्लैटर मूवी माना जाता है यह भी हॉरर की एक उप -शैली है। यह एक कम बजट का एक प्रयोग था जो बेहद सफल रहा था और फिल्म ने बहुत अच्छी कमाई की थी। फिल्म में एक केटरर कई महिलाओं की बेदर्दी से सिर्फ इसलिए हत्या करता है क्योंकि उसे इजिप्ट की देवी को प्रसन्न करना था।

फिल्म में बेहद खून खराबा दिखाया गया है। इस फिल्म की सफलता को देखते हुए इसका 2002 में सीक्कल पार्ट भी बनाया गया जिसका नाम ब्लड फेस्ट 2: आल यू कैन ईट था। फिल्म के डायरेक्टर Herschell Gordon Lewis थे।

Also read –

Irreversible : इस फिल्म में है 11 मिनट लम्बा भयानक रेप सीन, दरिन्दगी की सारी हदें पार

3- द लास्ट हाउस ऑन द बीच

10 Most Violence movies
10 Most Violence movies

यह 1978 की एक इतालवी हॉरर फिल्म है जिसमे भयानक बलात्कार और बदला दिखाये गया है इस फिल्म में भी हिंसक दृश्य खूब परोसे गए हैं जो आपको ज़रूर विचलित कर देंगे। फ्रेंको प्रोस्पेरी द्वारा निर्देशित ये फिल्म 1978 में रिलीज की गयी थी जिसने कमाई की दृष्टि से कोई खास मुकाम हासिल नहीं किया था।

अमेरिकन फिल्म द लास्ट हाउस ऑन द लेफ्ट से इसका शीर्षक मिलता जुलता है उस फिल्म में भी काफी विचलित करने वाले दृश्य हैं जिसे इस फिल्म ने और आगे बढ़ाया है।

4- कैनिबल होलोकास्ट

10 Most Violence movies
10 Most Violence movies

कैनिबल होलोकास्ट 1980 में इटली में प्रदर्शित एक नरभक्षी हॉरर फिल्म है ये फिल्म रेग्गेरो देवदात्तो द्वारा निदेशित फिल्म है जिसमे एक मनोविज्ञानी प्रोफेसर को अमेजन वर्षावन में एक बचाव दल का नेतृत्व करना पड़ता है।

जिसमे दल स्थानीय नरभक्षी जन-जातियों के ऊपर एक वृत्तचित्र बनाने जाते हैं जहाँ उनका चालक दल गायब हो जाता है। फिल्म को कोलंबिया के अमेजन वर्षावन में फिल्माया गया था। फिल्म में ज़बरदस्त हिंसा के दृश्य हैं जो आपको विचलित कर देंगे।

5- हॉस्टल

10 Most Violence movies
10 Most Violence movies

2005 में आयी हॉस्टल फिल्म एक हॉरर फिल्म है जिसके 2007 और 2011 में दो भाग और भी आये थे। इस फिल्म में दो छात्र अपनी दोस्त के साथ यूरोप घूमने के लिए जाते हैं वे वहां नीदरलैंड में एक वेश्यालय में जाते हैं और कर्फ्यू लग जाने के कारण वहां से आने में असमर्थ हो जाते हैं वहां उन्हेंएक व्यक्ति सूंदर लड़कियों के लिए स्लोवाकिया में जाने का प्रस्ताव रखता है जिसे वह मान जाते हैं ।

वहां पर वह दो लड़कियों से मिलते हैं जब वह उनके साथ बिजी होते हैं तो उनके साथ आयी उनकी दोस्त उस व्यक्ति के साथ जाती है और गायब हो जाती है जिसका उन्हें फिर कटा हुआ सर मिलता है और फिर वह भी उस गिरोह के बीच फंस जाते हैं और उनके साथ भी वहशियाना वर्ताव शुरू होता है जो बहुत विचलित करने वाला होता है।

Also read – Sapna Choudhry new latest song : सपना ने एक बार फिर अपने गाने से लगा दी आग

6- इरिवर्सिबल

10 Most Violence movies
10 Most Violence movies

गेस्पर नेओ दवरा लिखित और निर्देशित ये फिल्म 2002 में आयी थी यह फिल्म अपने 11 मिनट लम्बे बहुत ही भयानक तरीके से फिल्माए गए रेप सीन के कारन चर्चा में रही यहाँ तक की कई देश ने तो इस फिल्म को अपने यहाँ प्रदर्शित करने से मना कर दिया और बेन कर दिया।

फिल्म में अलेक्सा नाम की लड़की रात में अकेले अंडरपास से घर आ रही होती है तभी उससे बदला लेने के लिए उसके साथ बलात्कार करता है और उसे पीटता है।

7- इन ए ग्लास केज

10 Most Violence movies
10 Most Violence movies

अगास्टी विलेरोंगा द्वारा निर्देशित ये फिल्म 1986 में आयी थी यह एक स्पेनिश हॉरर फिल्म है, हिंसक दृश्यों के लिए यह फिल्म भी जानी जाती है इस फिल्म में एक स्पेन का एक नाज़ी डॉक्टर है जो स्पेन के युवा लड़कों को शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना देता है।

ये फिल्म समलेंगिकता, नाज़ीवाद और यातना के विषयों को लेकर बहुत विवादों में रही। इस फिल्म में भी एडल्ट सीन और हिंसक सीन की भरमार है जो आपको विचलित होने के लिए मज़बूर कर देंगे।

8- इनसाइड

10 Most Violence movies

जूलियन मौरी और अलेक्ज़ेंडर बुस्तिलो द्वारा निर्देशित यह एक फ्रांसीसी फिल्म है जो 2007 की एक हॉरर फिल्म है इस फिल्म में एक रहस्य्मय और अजनबी द्वारा एक युवा लड़की के गर्भ से अजन्मे बच्चे को चुराने का प्रयास किया गया है। फिल्म में क्रूर और हिंसक दृश्य फिल्माए गए हैं।

9- सॉ

10 Most Violence movies
10 Most Violence movies

2004 में आयी ‘सॉ’ फिल्म एक अमेरिकी मनोवैज्ञानिक फिल्म है जो जेम्स वान द्वारा निर्देशित की गयी है। यह फिल्म एक छोटे वजट की सफल फिल्म थी और इसकी शूटिंग मात्र 18 दिन में पूरी कर ली गयी। फिल्म में एक सॉ किलर है जो आरे के साथ दो लोगों के साथ एक खतरनाक और वहशी खेल खेलता है और उन्हें प्रताड़ित करता है।

फिल्म में दो लोग अचानक रहस्मय तरीके से अपने आपको एक पुराने बाथरूम में पाते हैं जिनमे से एक को अपने परिवार को बचने के लिए दुसरे को मारने का आदेश दिया जाता है।

10- मार्टियर्स

10 Most Violence movies

पास्कल लॉगिएर द्वारा निर्देशित और लिखित ये फिल्म 2008 में प्रदर्शित की गयी एक मनोवैज्ञानिक हॉरर फिल्म है इस फिल्म में नायिका अपने द्वारा बचपन के किये गए दुर्व्यबाहर और बलात्कार का बदला अपने दोस्तों के साथ मिलकर लेती है।

फिल्म रिलीज होने के बाद काफी विवादों में रही। 2015 में ऐसी फिल्म का अमेरिकी निर्देशक के द्वारा रीमेक का प्रीमियर किया गया।

दोस्तों, आपको ये पोस्ट कैसी लगी ज़रूर बताएं और हमारे फेसबुक पेज को फॉलो करना न भूलें। धन्यवाद

5/5 - (2 votes)

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button